द स्टोनमैन मर्डर्स ,रिलीज़ से पहले

Categories: , ,

अरबाज खान बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक ऐसा स्टार है जो कि अपनी फिल्मों को लेकर हमेशा से चर्चा में बने रहते है। अपनी फिल्मों में चाहे उनका हंसी भरा किरदार हो या एंग्रीयंग मैन का हर एक किरदार को इन्होंने बढी ही खूबी के साथ निभाया है, तभी हर कोई इनके अभिनय के है। हाल में रिलीज उनकी फिल्म फैशन में उनके अभिनय की तारीफ की गई है अब अरबाज खान चर्चा में हैं अपनी आने वाली फिल्म ‘द स्टोनमैन मर्डर्स’ के लिए……….

arbaaz

द स्टोनमैन मर्डर्स की कहानी है एक सत्यकथा पर आधारिक है। सितम्बर 1983 में मुबंई में फुटपाथ पर सोने वाले लोगों की रात में कोई हत्या कर देता था। यह सिलसिला लगातार चला। हत्यारा सबूत के तौर पर हर शिकार के पास एक भारी पत्थर छोड देता था। कई बार उसी पत्थर से हत्या भी कर देता था। मीडिया ने स्टोनमैन का नाम दिया था। पुलिस उसे पकडने में नाकाम रही। तभी अचानक उस अनजान हत्यारे ने हत्याऍ करना बंद कर देता है। मुंबई पुलिस आज तक इस रहस्य को सुलझा नही पाई है कि वह कौन था और लोगों की हत्या क्यों कर रहा था। इन बातों से प्रेरित होतक निर्देशक मनीष गुप्ता ने द स्टोनमैन मर्डर्स का निर्माण किया है।

still3 copy

मुंबई पुलिस के लिए स्टोनमैन का केस पेरशानी का सबक बन गया। संजय शेलार य़ानि के.के. मेनन एक निर्दयी सब इंस्पेक्टर था और यही उसके निलंबन का कारण बना। एआईजी सतम यानि विक्रम गोखले को संजय पर विश्वास है कि स्टोनमैन का पकड लेगा। वे उसे स्टोनमैन का काम सौपते है। इस बात का पता किसी को नही रहता है। संजय के पास पुलिस फोर्स में लौटने का एक बेहतरीन अवसर है।

सब इंस्पेक्टर केदार फड़के यानि अरबाज खान और संजय में प्रतिद्घंदिता है। उसे स्टोनमैन को आफिसल रूप से पकडने का जिम्मा सौपा जाता है और उसे पता नही है कि इस पर संजय भई काम कर रहा है।

Untitled-1 copy[5]

पुलिस फोर्स पूरी ताकत के साथ स्टोनमैन को पकडने की कोशिश कर रही है लेकिन वह उसके कोई भी ठोस जानकारी नही जुटा पाते है। कौन है स्टोनमैन ? क्या उसे पकड़ पाएगी ? अब तो ये जानने के लिए देखना होगा कि द स्टोनमैन मर्डर्स।

फिल्म का संगीत दिया सुहास-सिद्घार्थ ने और निर्माता है बॉबी बेदी। अब तो ये फिल्म की रिलीज बताएगी कि अरबाज खान इस फिल्म में क्या जलवे दिखाएगी।

स्टारकास्ट

कलाकार : केके मेनन, अरबाज खान, विक्रम गोखले, रुखसार, वीरेन्द सक्सेना

संगीत : सुहास-सिद्धार्थ

निर्माता : बॉबी बेदी

निर्देशक : मनीष गुप्ता

प्रस्तुति

उदित गोयल, udit goel



Spread The Love, Share Our Article

Related Posts

2 Response to द स्टोनमैन मर्डर्स ,रिलीज़ से पहले

5:52 PM, February 12, 2009

Nice Review. [Reply]

12:39 PM, February 13, 2009

bahut hi achchha prayas hai. jayaketki.blogspot.com [Reply]

Post a Comment

आप का एक एक शब्द हमारे लिए अमृत के समान है , हमारा प्रयास कैसा लगा ज़रूर बताएं